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एक साथ रिकॉर्ड करें और ऑडियो चलाएं

किसी भी एक ने मुझे एक साथ ऑडियो रिकॉर्ड करने और ऑडियो चलाने के लिए मदद की।

वेब के समाधान से एकत्रित समाधान "एक साथ रिकॉर्ड करें और ऑडियो चलाएं"

आप ऑडियो यूनिट रिमोटियोओ या ऑडियो क्वू एपीआई का उपयोग करके आईओएस उपकरणों पर (1 जीन टच को छोड़कर) एक साथ खेल सकते हैं और रिकॉर्ड कर सकते हैं। ये निम्न स्तरीय एपीआई हैं जहां आपको आउटगोइंग और इनकमिंग पीसीएम नमूनों के इनकमिंग बफ़र्स को स्वयं संभालना पड़ता है।

उदाहरण के कोड के लिए ऐप्पल के एरुओ टच नमूना ऐप देखें

आप AVFoundation ढांचे से उपयोग प्राप्त कर सकते हैं इसमें रिकार्ड करने के लिए ऑडियो फाइल्स और एवाडियो रिकार्डर चलाने के लिए एविडियो प्लेयर है आपको ध्यान रखना होगा कि रिकॉर्डर केवल माइक के उपयोग के साथ रिकॉर्ड करेगा। इसलिए एक ऑडियो फ़ाइल चलाने और रिकॉर्डिंग के साथ यह इस बात पर निर्भर करता है कि माइक्रो ऑडियो किस प्रकार खेला जाता है

कृपया ऑडियो रिकॉर्ड-एंड-प्ले के लिए aurioTouch सेब नमूना कोड को एक साथ चेक करें

आप एक iPhone पर रिकॉर्डिंग ऑडियो की जांच भी कर सकते हैं

आशा है कि यह कुछ लोगों को मदद करता है … मैंने एक ऐप बनाया जो ऑडियो रिकार्ड करता है, जैसे पेंडोरा ऐप से कहता है और ऑडियो प्लेबैक कर सकता है भागो / एक ऑडियो ऐप चलाएं, ऑडियो मैक चलाएं, रिकॉर्ड करें, ऑडियो ऐप ध्वनि बंद करें, वापस जाएं और ऑडियोमिक से रिकॉर्ड किए गए ऑडियो चलाएं। वाह!

https://github.com/casspangell/AudioMic

आईओएस में ऑडियो फाइलों को चलाने के लिए, आप AVFoundation फ्रेमवर्क का उपयोग कर सकते हैं। ऑडियोज रिकॉर्ड करने और चलाने के लिए स्विफ्ट कोड का इस्तेमाल करें। याद रखें कि रिकॉर्डर माइक्रो के उपयोग के साथ ऑडियो रिकॉर्ड करेगा, इसलिए डिवाइस पर इस कोड का परीक्षण करें।

import UIKit import AVFoundation extension String { func stringByAppendingPathComponent(path: String) -> String { let nsSt = self as NSString return nsSt.stringByAppendingPathComponent(path) } } class ViewController: UIViewController, AVAudioPlayerDelegate, AVAudioRecorderDelegate{ var audioPlayer : AVAudioPlayer! var audioRecorder : AVAudioRecorder! @IBOutlet var recordButton : UIButton! @IBOutlet var playButton : UIButton! @IBOutlet var stopButton : UIButton! override func viewDidLoad() { super.viewDidLoad() self.recordButton.enabled = true self.playButton.enabled = false self.stopButton.enabled = false } override func didReceiveMemoryWarning() { super.didReceiveMemoryWarning() } //MARK: UIButton action methods @IBAction func playButtonClicked(sender : AnyObject){ let dispatchQueue = dispatch_get_global_queue(DISPATCH_QUEUE_PRIORITY_DEFAULT, 0) dispatch_async(dispatchQueue, { if let data = NSData(contentsOfFile: self.audioFilePath()) { do{ self.audioPlayer = try AVAudioPlayer(data: data) self.audioPlayer.delegate = self self.audioPlayer.prepareToPlay() self.audioPlayer.play() } catch{ print("\(error)") } } }); } @IBAction func stopButtonClicked(sender : AnyObject){ if let player = self.audioPlayer{ player.stop() } if let record = self.audioRecorder{ record.stop() let session = AVAudioSession.sharedInstance() do{ try session.setActive(false) } catch{ print("\(error)") } } } @IBAction func recordButtonClicked(sender : AnyObject){ let session = AVAudioSession.sharedInstance() do{ try session.setCategory(AVAudioSessionCategoryPlayAndRecord) try session.setActive(true) session.requestRecordPermission({ (allowed : Bool) -> Void in if allowed { self.startRecording() } else{ print("We don't have request permission for recording.") } }) } catch{ print("\(error)") } } func startRecording(){ self.playButton.enabled = false self.recordButton.enabled = false self.stopButton.enabled = true do{ let fileURL = NSURL(string: self.audioFilePath())! self.audioRecorder = try AVAudioRecorder(URL: fileURL, settings: self.audioRecorderSettings() as! [String : AnyObject]) if let recorder = self.audioRecorder{ recorder.delegate = self if recorder.record() && recorder.prepareToRecord(){ print("Audio recording started successfully") } } } catch{ print("\(error)") } } func audioFilePath() -> String{ let path = NSSearchPathForDirectoriesInDomains(NSSearchPathDirectory.DocumentDirectory, NSSearchPathDomainMask.UserDomainMask, true)[0] let filePath = path.stringByAppendingPathComponent("test.caf") as String return filePath } func audioRecorderSettings() -> NSDictionary{ let settings = [AVFormatIDKey : NSNumber(int: Int32(kAudioFormatMPEG4AAC)), AVSampleRateKey : NSNumber(float: Float(16000.0)), AVNumberOfChannelsKey : NSNumber(int: 1), AVEncoderAudioQualityKey : NSNumber(int: Int32(AVAudioQuality.Medium.rawValue))] return settings } //MARK: AVAudioPlayerDelegate methods func audioPlayerDidFinishPlaying(player: AVAudioPlayer, successfully flag: Bool) { if flag == true{ print("Player stops playing successfully") } else{ print("Player interrupted") } self.recordButton.enabled = true self.playButton.enabled = false self.stopButton.enabled = false } //MARK: AVAudioRecorderDelegate methods func audioRecorderDidFinishRecording(recorder: AVAudioRecorder, successfully flag: Bool) { if flag == true{ print("Recording stops successfully") } else{ print("Stopping recording failed") } self.playButton.enabled = true self.recordButton.enabled = false self.stopButton.enabled = false } } 

मैंने इस कोड को एक्सकोड 7.0 और आईओएस 9 पर परीक्षण किया था।