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Kinect उपयोगकर्ता खोज

मैं एक आवेदन विकसित कर रहा हूं जब एक किनेक्ट संवेदक एक कंकाल का पता लगाता है जो उस व्यक्ति पर काम कर सकता है यदि अन्य व्यक्ति मौजूदा उपयोगकर्ता के पास आता है तो वह दूसरे व्यक्ति का पता लगाता है
मैं उपयोगकर्ता को प्रतिबंधित करना चाहता हूं किनेक्ट संवेदक इसे पहले पता लगाता है कि अगर दूसरे उपयोगकर्ता आता है, तो इसे दूसरे एक का पता लगाना चाहिए।
अग्रिम में धन्यवाद

वेब के समाधान से एकत्रित समाधान "Kinect उपयोगकर्ता खोज"

यह भी किनेक्ट एसडीके प्लेयर पहचान पर जुर्गेन डी का जवाब देखें, क्योंकि यह कंकाल सूचकांक से संबंधित है। @ फिक्सस भी सही है कि आप आईडी का उपयोग कर सकते हैं लेकिन अगर आप का मतलब है कि 2 से ज्यादा लोगों का पता चला है, तो केवल एक ही पता चला है, जो प्रोग्रामिंग नहीं है, जो किनेट के हार्डवेयर और @ फेलिक्सक में है। सही था।

कंकाल सूची

void nui_SkeletonFrameReady(object sender, SkeletonFrameReadyEventArgs e) { SkeletonFrame sf = e.SkeletonFrame; //check which skeletons in array are active and // use that array indexes for player index SkeletonData player1 = sf.Skeletons[playerIndex1]; SkeletonData player2 = sf.Skeletons[playerIndex2]; } 

कंकाल ID

 void nui_SkeletonFrameReady(object sender, SkeletonFrameReadyEventArgs e) { SkeletonFrame sf = e.SkeletonFrame; if (sf.TrackingState == SkeletalTrackingState.Tracked) { int ID1 = sf.TrackingID; } 

मनुष्यों का पता लगाने के लिए भी कोड

  DepthImageFrame depthFrame; short[] rawDepthData = new short[depthFrame.PixelDataLength]; depthFrame.CopyPixelDataTo(rawDepthData); Byte[] pixels = new byte[depthFrame.Height * depthFrame.Width * 4]; int player = rawDepthData[depthIndex] & DepthImageFrame.PlayerIndexBitmask; if (player > 0) { //do something } 

Kinect नए उपयोगकर्ता कारण detec होगा क्योंकि यह उनकी नौकरी है 🙂 लेकिन याद रखें कि हर उपयोगकर्ता का अपना आईडी है, इसलिए आप हमेशा जानते हैं कि पहला उपयोगकर्ता पहला है और दूसरा दूसरा है। इस तरह आप केवल उस उपयोगकर्ता के कंकाल पर काम कर सकते हैं जिसे आप साथ काम करना चाहते हैं

अगर मैं आपके प्रश्न को सही ढंग से समझता हूं तो यह संभव नहीं है, आप किनेक्ट्स व्यवहार को संशोधित नहीं कर सकते हैं और यह कैसे पता लगाता है कि उपयोगकर्ता (यदि फ्रेमवर्क में कुछ भी नहीं है, मुझे कुछ नहीं लगता है)।

आपको इसे अपने कोड में हल करना होगा।

Kinect जल्दी शुरू ट्यूटोरियल में से एक में केवल एक उपयोगकर्ता का पता लगाने के लिए एक तरीका है। मैंने इसे अपने आवेदन के लिए प्रयोग किया और यह काम किया।

 using (SkeletonFrame skeletonFrame = e.OpenSkeletonFrame()) { if (skeletonFrame == null) return; Skeleton[] skeletons= new Skeleton[skeletonFrame.SkeletonArrayLength]; skeletonFrame.CopySkeletonDataTo(skeletons); if (skeletons.All(s => s.TrackingState == SkeletonTrackingState.NotTracked)) return; Skeleton skeleton = (from s in skeletons where s.TrackingState == SkeletonTrackingState.Tracked select s).FirstOrDefault(); if (skeleton == null) return; // TODO: Do something to the skeleton data... }