दिलचस्प पोस्ट
क्या कोई अच्छा पायथन लाइब्रेरी है जो सी ++ को पार्स कर सकती है? कैसे इस प्रोप को पास करने के लिए {this.props.children} आईफोन एचटीएमएल 5 वीडियो प्ले बटन छिपाएं कैमरे से खींचा UIimages का आकार बदलने के लिए UIimage भी रोटेट करता है? क्या हम कम-क्षमता चाल पर भरोसा कर सकते हैं? एंड्रॉइड पर मैं एक चेतावनी संवाद कैसे दिखाऊं? पॉइंटर को सरणी c ++ एचटीएमएल 5 यूट्यूब वीडियो को बल दें एक .NET सरणी के ऊपर? STD :: स्ट्रिंग कैसे लागू है? एंड्रॉइड: डेटाबेस से डेटा प्राप्त करने के लिए सूची दृश्य देखने के लिए SimpleCursorAdapter का उपयोग करना प्रोग्रामर एक एंकर टैग से स्क्रॉल करें MySQL त्रुटि 1045 (28000): उपयोगकर्ता 'बिल' @ 'लोकलहोस्ट' के लिए प्रवेश निषेध (पासवर्ड का उपयोग कर: हाँ) एक संयुक्त पाश की तुलना में अलग loops में elementwise जोड़ों में बहुत तेजी क्यों हैं? X11 / Xlib के साथ वैश्विक हॉटकी

एक प्लगइन का उपयोग किए बिना jQuery के सहज कार्य

मैं कस्टम इज़िंग फ़ंक्शंस की एक ऑनलाइन सूची की तलाश कर रहा हूं जो कि मैं jQuery के साथ उपयोग कर सकता हूं।

मुझे इसके लिए एक प्लगइन का उपयोग करने में दिलचस्पी नहीं है, न ही मैं jQuery UI का उपयोग कर रहा हूं।

मुझे नीचे एक मिला है जो एक अच्छा सा बाउंस करता है, लेकिन मैं कुछ अन्य लोगों की तलाश कर रहा हूं, इसलिए मुझे कुछ विकल्प मिल सकते हैं।

अन्य कार्यों के एवज में, यह कैसे चल रहा है और इसे संशोधित किया जा सकता है, इसका एक संक्षिप्त विवरण भयानक होगा धन्यवाद!

उदाहरण:

$.easing.custom = function (x, t, b, c, d) { var s = 1.70158; if ((t/=d/2) < 1) return c/2*(t*t*(((s*=(1.525))+1)*t - s)) + b; return c/2*((t-=2)*t*(((s*=(1.525))+1)*t + s) + 2) + b; } 

# 1 को संपादित करें:

यहां सभी jQuery के यूआई सहज कार्यों का एक ऑनलाइन डेमो है। यूके से स्रोत फ़ंक्शन जेक द्वारा सही उत्तर में नीचे दिए गए हैं।

http://api.jqueryui.com/easings/


# 2 संपादित करें

यह पता चला है कि उदाहरण के लिए मैंने जो पोस्ट किया है, उसे आसान बनाने के लिए, jQuery UI से "easeInOutBack" के समान है I


# 3 संपादित करें

डाउनलोड करने के लिए यहां कुछ अधिक स्टैंड-अलोन सहज समीकरण स्वतंत्र हैं …

http://www.robertpenner.com/easing/

वेब के समाधान से एकत्रित समाधान "एक प्लगइन का उपयोग किए बिना jQuery के सहज कार्य"

बशर्ते कि आप बीएसडी लाइसेंसिंग प्रावधानों का पालन करते हैं, आप आसानी से jQuery के यूआई सोर्स कोड से चाहते हैं कि आप आसानी से कार्य कर सकते हैं। ध्यान दें कि इनमें से कुछ फ़ंक्शंस सूची के भीतर अन्य फ़ंक्शन पर निर्भर करते हैं।

कार्रवाई में इन सहज कार्य देखने और तुलना करने के लिए, देखें: http://api.jqueryui.com/easings/

 /* * jQuery Easing v1.3 - http://gsgd.co.uk/sandbox/jquery/easing/ * * Uses the built in easing capabilities added In jQuery 1.1 * to offer multiple easing options * * TERMS OF USE - jQuery Easing * * Open source under the BSD License. * * Copyright 2008 George McGinley Smith * All rights reserved. * * Redistribution and use in source and binary forms, with or without modification, * are permitted provided that the following conditions are met: * * Redistributions of source code must retain the above copyright notice, this list of * conditions and the following disclaimer. * Redistributions in binary form must reproduce the above copyright notice, this list * of conditions and the following disclaimer in the documentation and/or other materials * provided with the distribution. * * Neither the name of the author nor the names of contributors may be used to endorse * or promote products derived from this software without specific prior written permission. * * THIS SOFTWARE IS PROVIDED BY THE COPYRIGHT HOLDERS AND CONTRIBUTORS "AS IS" AND ANY * EXPRESS OR IMPLIED WARRANTIES, INCLUDING, BUT NOT LIMITED TO, THE IMPLIED WARRANTIES OF * MERCHANTABILITY AND FITNESS FOR A PARTICULAR PURPOSE ARE DISCLAIMED. IN NO EVENT SHALL THE * COPYRIGHT OWNER OR CONTRIBUTORS BE LIABLE FOR ANY DIRECT, INDIRECT, INCIDENTAL, SPECIAL, * EXEMPLARY, OR CONSEQUENTIAL DAMAGES (INCLUDING, BUT NOT LIMITED TO, PROCUREMENT OF SUBSTITUTE * GOODS OR SERVICES; LOSS OF USE, DATA, OR PROFITS; OR BUSINESS INTERRUPTION) HOWEVER CAUSED * AND ON ANY THEORY OF LIABILITY, WHETHER IN CONTRACT, STRICT LIABILITY, OR TORT (INCLUDING * NEGLIGENCE OR OTHERWISE) ARISING IN ANY WAY OUT OF THE USE OF THIS SOFTWARE, EVEN IF ADVISED * OF THE POSSIBILITY OF SUCH DAMAGE. * */ // t: current time, b: begInnIng value, c: change In value, d: duration $.easing.jswing = $.easing.swing; $.extend($.easing, { def: 'easeOutQuad', swing: function (x, t, b, c, d) { //alert($.easing.default); return $.easing[$.easing.def](x, t, b, c, d); }, easeInQuad: function (x, t, b, c, d) { return c*(t/=d)*t + b; }, easeOutQuad: function (x, t, b, c, d) { return -c *(t/=d)*(t-2) + b; }, easeInOutQuad: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d/2) < 1) return c/2*t*t + b; return -c/2 * ((--t)*(t-2) - 1) + b; }, easeInCubic: function (x, t, b, c, d) { return c*(t/=d)*t*t + b; }, easeOutCubic: function (x, t, b, c, d) { return c*((t=t/d-1)*t*t + 1) + b; }, easeInOutCubic: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d/2) < 1) return c/2*t*t*t + b; return c/2*((t-=2)*t*t + 2) + b; }, easeInQuart: function (x, t, b, c, d) { return c*(t/=d)*t*t*t + b; }, easeOutQuart: function (x, t, b, c, d) { return -c * ((t=t/d-1)*t*t*t - 1) + b; }, easeInOutQuart: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d/2) < 1) return c/2*t*t*t*t + b; return -c/2 * ((t-=2)*t*t*t - 2) + b; }, easeInQuint: function (x, t, b, c, d) { return c*(t/=d)*t*t*t*t + b; }, easeOutQuint: function (x, t, b, c, d) { return c*((t=t/d-1)*t*t*t*t + 1) + b; }, easeInOutQuint: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d/2) < 1) return c/2*t*t*t*t*t + b; return c/2*((t-=2)*t*t*t*t + 2) + b; }, easeInSine: function (x, t, b, c, d) { return -c * Math.cos(t/d * (Math.PI/2)) + c + b; }, easeOutSine: function (x, t, b, c, d) { return c * Math.sin(t/d * (Math.PI/2)) + b; }, easeInOutSine: function (x, t, b, c, d) { return -c/2 * (Math.cos(Math.PI*t/d) - 1) + b; }, easeInExpo: function (x, t, b, c, d) { return (t==0) ? b : c * Math.pow(2, 10 * (t/d - 1)) + b; }, easeOutExpo: function (x, t, b, c, d) { return (t==d) ? b+c : c * (-Math.pow(2, -10 * t/d) + 1) + b; }, easeInOutExpo: function (x, t, b, c, d) { if (t==0) return b; if (t==d) return b+c; if ((t/=d/2) < 1) return c/2 * Math.pow(2, 10 * (t - 1)) + b; return c/2 * (-Math.pow(2, -10 * --t) + 2) + b; }, easeInCirc: function (x, t, b, c, d) { return -c * (Math.sqrt(1 - (t/=d)*t) - 1) + b; }, easeOutCirc: function (x, t, b, c, d) { return c * Math.sqrt(1 - (t=t/d-1)*t) + b; }, easeInOutCirc: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d/2) < 1) return -c/2 * (Math.sqrt(1 - t*t) - 1) + b; return c/2 * (Math.sqrt(1 - (t-=2)*t) + 1) + b; }, easeInElastic: function (x, t, b, c, d) { var s=1.70158;var p=0;var a=c; if (t==0) return b; if ((t/=d)==1) return b+c; if (!p) p=d*.3; if (a < Math.abs(c)) { a=c; var s=p/4; } else var s = p/(2*Math.PI) * Math.asin (c/a); return -(a*Math.pow(2,10*(t-=1)) * Math.sin( (t*ds)*(2*Math.PI)/p )) + b; }, easeOutElastic: function (x, t, b, c, d) { var s=1.70158;var p=0;var a=c; if (t==0) return b; if ((t/=d)==1) return b+c; if (!p) p=d*.3; if (a < Math.abs(c)) { a=c; var s=p/4; } else var s = p/(2*Math.PI) * Math.asin (c/a); return a*Math.pow(2,-10*t) * Math.sin( (t*ds)*(2*Math.PI)/p ) + c + b; }, easeInOutElastic: function (x, t, b, c, d) { var s=1.70158;var p=0;var a=c; if (t==0) return b; if ((t/=d/2)==2) return b+c; if (!p) p=d*(.3*1.5); if (a < Math.abs(c)) { a=c; var s=p/4; } else var s = p/(2*Math.PI) * Math.asin (c/a); if (t < 1) return -.5*(a*Math.pow(2,10*(t-=1)) * Math.sin( (t*ds)*(2*Math.PI)/p )) + b; return a*Math.pow(2,-10*(t-=1)) * Math.sin( (t*ds)*(2*Math.PI)/p )*.5 + c + b; }, easeInBack: function (x, t, b, c, d, s) { if (s == undefined) s = 1.70158; return c*(t/=d)*t*((s+1)*t - s) + b; }, easeOutBack: function (x, t, b, c, d, s) { if (s == undefined) s = 1.70158; return c*((t=t/d-1)*t*((s+1)*t + s) + 1) + b; }, easeInOutBack: function (x, t, b, c, d, s) { if (s == undefined) s = 1.70158; if ((t/=d/2) < 1) return c/2*(t*t*(((s*=(1.525))+1)*t - s)) + b; return c/2*((t-=2)*t*(((s*=(1.525))+1)*t + s) + 2) + b; }, easeInBounce: function (x, t, b, c, d) { return c - $.easing.easeOutBounce (x, dt, 0, c, d) + b; }, easeOutBounce: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d) < (1/2.75)) { return c*(7.5625*t*t) + b; } else if (t < (2/2.75)) { return c*(7.5625*(t-=(1.5/2.75))*t + .75) + b; } else if (t < (2.5/2.75)) { return c*(7.5625*(t-=(2.25/2.75))*t + .9375) + b; } else { return c*(7.5625*(t-=(2.625/2.75))*t + .984375) + b; } }, easeInOutBounce: function (x, t, b, c, d) { if (t < d/2) return $.easing.easeInBounce (x, t*2, 0, c, d) * .5 + b; return $.easing.easeOutBounce (x, t*2-d, 0, c, d) * .5 + c*.5 + b; } }); /* * * TERMS OF USE - EASING EQUATIONS * * Open source under the BSD License. * * Copyright 2001 Robert Penner * All rights reserved. * * Redistribution and use in source and binary forms, with or without modification, * are permitted provided that the following conditions are met: * * Redistributions of source code must retain the above copyright notice, this list of * conditions and the following disclaimer. * Redistributions in binary form must reproduce the above copyright notice, this list * of conditions and the following disclaimer in the documentation and/or other materials * provided with the distribution. * * Neither the name of the author nor the names of contributors may be used to endorse * or promote products derived from this software without specific prior written permission. * * THIS SOFTWARE IS PROVIDED BY THE COPYRIGHT HOLDERS AND CONTRIBUTORS "AS IS" AND ANY * EXPRESS OR IMPLIED WARRANTIES, INCLUDING, BUT NOT LIMITED TO, THE IMPLIED WARRANTIES OF * MERCHANTABILITY AND FITNESS FOR A PARTICULAR PURPOSE ARE DISCLAIMED. IN NO EVENT SHALL THE * COPYRIGHT OWNER OR CONTRIBUTORS BE LIABLE FOR ANY DIRECT, INDIRECT, INCIDENTAL, SPECIAL, * EXEMPLARY, OR CONSEQUENTIAL DAMAGES (INCLUDING, BUT NOT LIMITED TO, PROCUREMENT OF SUBSTITUTE * GOODS OR SERVICES; LOSS OF USE, DATA, OR PROFITS; OR BUSINESS INTERRUPTION) HOWEVER CAUSED * AND ON ANY THEORY OF LIABILITY, WHETHER IN CONTRACT, STRICT LIABILITY, OR TORT (INCLUDING * NEGLIGENCE OR OTHERWISE) ARISING IN ANY WAY OUT OF THE USE OF THIS SOFTWARE, EVEN IF ADVISED * OF THE POSSIBILITY OF SUCH DAMAGE. * */ 

सर्वर-प्रदान की गई संपत्ति को बंडल करने के लिए Error: TypeError: _jquery2.default.extend is not a function उपयोग करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए, मुझे एक Error: TypeError: _jquery2.default.extend is not a function सामना करना पड़ा Error: TypeError: _jquery2.default.extend is not a function त्रुटि ( संदर्भ ) नहीं है। मैं Object.assign() का उपयोग कर इस के आसपास पाने के लिए सक्षम था। $.extend Object.assign() $.extend Object.assign() बजाय $.extend :

 import $ from 'jquery' // Extend jQuery easings with easeOutCubic $.easing = Object.assign({}, $.easing, { easeOutCubic: (x, t, b, c, d) => { return c * ((t = t / d - 1) * t * t + 1) + b }, }) 

Jquery के लिए bez प्लगइन ( http://github.com/rdallasgray/bez ) है, जो आपको कस्टम बीज़ियर सहज कार्य बनाने की सुविधा देता है।

यदि आप चार बेज मापदंडों के साथ बेला बनाना चाहते हैं, तो यहां एक ऑनलाइन टूल है, जहां आप आसानी से वांछित पैरामीटर प्राप्त कर सकते हैं: http://cubic-bezier.com

यहाँ कोड है

 /*! * Bez @VERSION * http://github.com/rdallasgray/bez * * A plugin to convert CSS3 cubic-bezier co-ordinates to jQuery-compatible easing functions * * With thanks to Nikolay Nemshilov for clarification on the cubic-bezier maths * See http://st-on-it.blogspot.com/2011/05/calculating-cubic-bezier-function.html * * Copyright @YEAR Robert Dallas Gray. All rights reserved. * Provided under the FreeBSD license: https://github.com/rdallasgray/bez/blob/master/LICENSE.txt */ jQuery.extend({ bez: function(coOrdArray) { var encodedFuncName = "bez_" + jQuery.makeArray(arguments).join("_").replace(/\./g, "p"); if (typeof jQuery.easing[encodedFuncName] !== "function") { var polyBez = function(p1, p2) { var A = [null, null], B = [null, null], C = [null, null], bezCoOrd = function(t, ax) { C[ax] = 3 * p1[ax], B[ax] = 3 * (p2[ax] - p1[ax]) - C[ax], A[ax] = 1 - C[ax] - B[ax]; return t * (C[ax] + t * (B[ax] + t * A[ax])); }, xDeriv = function(t) { return C[0] + t * (2 * B[0] + 3 * A[0] * t); }, xForT = function(t) { var x = t, i = 0, z; while (++i < 14) { z = bezCoOrd(x, 0) - t; if (Math.abs(z) < 1e-3) break; x -= z / xDeriv(x); } return x; }; return function(t) { return bezCoOrd(xForT(t), 1); } }; jQuery.easing[encodedFuncName] = function(x, t, b, c, d) { return c * polyBez([coOrdArray[0], coOrdArray[1]], [coOrdArray[2], coOrdArray[3]])(t/d) + b; } } return encodedFuncName; }}); 

उपयोग:

 $('#clickedDIV').animate({ marginLeft : '90%' },800,'easeInOutExpo'); 

अपनी जावास्क्रिप्ट फाइल के निचले हिस्से में निम्नलिखित चिपकाएं, ठीक उसी तरह है। फिर, जैसा कि ऊपर दिए गए अनुसार, jQueryUI इंस्टॉल किया गया था।

 jQuery.easing['jswing'] = jQuery.easing['swing']; jQuery.extend( jQuery.easing, { def: 'easeOutQuad', swing: function (x, t, b, c, d) { //alert(jQuery.easing.default); return jQuery.easing[jQuery.easing.def](x, t, b, c, d); }, easeInQuad: function (x, t, b, c, d) { return c*(t/=d)*t + b; }, easeOutQuad: function (x, t, b, c, d) { return -c *(t/=d)*(t-2) + b; }, easeInOutQuad: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d/2) < 1) return c/2*t*t + b; return -c/2 * ((--t)*(t-2) - 1) + b; }, easeInCubic: function (x, t, b, c, d) { return c*(t/=d)*t*t + b; }, easeOutCubic: function (x, t, b, c, d) { return c*((t=t/d-1)*t*t + 1) + b; }, easeInOutCubic: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d/2) < 1) return c/2*t*t*t + b; return c/2*((t-=2)*t*t + 2) + b; }, easeInQuart: function (x, t, b, c, d) { return c*(t/=d)*t*t*t + b; }, easeOutQuart: function (x, t, b, c, d) { return -c * ((t=t/d-1)*t*t*t - 1) + b; }, easeInOutQuart: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d/2) < 1) return c/2*t*t*t*t + b; return -c/2 * ((t-=2)*t*t*t - 2) + b; }, easeInQuint: function (x, t, b, c, d) { return c*(t/=d)*t*t*t*t + b; }, easeOutQuint: function (x, t, b, c, d) { return c*((t=t/d-1)*t*t*t*t + 1) + b; }, easeInOutQuint: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d/2) < 1) return c/2*t*t*t*t*t + b; return c/2*((t-=2)*t*t*t*t + 2) + b; }, easeInSine: function (x, t, b, c, d) { return -c * Math.cos(t/d * (Math.PI/2)) + c + b; }, easeOutSine: function (x, t, b, c, d) { return c * Math.sin(t/d * (Math.PI/2)) + b; }, easeInOutSine: function (x, t, b, c, d) { return -c/2 * (Math.cos(Math.PI*t/d) - 1) + b; }, easeInExpo: function (x, t, b, c, d) { return (t==0) ? b : c * Math.pow(2, 10 * (t/d - 1)) + b; }, easeOutExpo: function (x, t, b, c, d) { return (t==d) ? b+c : c * (-Math.pow(2, -10 * t/d) + 1) + b; }, easeInOutExpo: function (x, t, b, c, d) { if (t==0) return b; if (t==d) return b+c; if ((t/=d/2) < 1) return c/2 * Math.pow(2, 10 * (t - 1)) + b; return c/2 * (-Math.pow(2, -10 * --t) + 2) + b; }, easeInCirc: function (x, t, b, c, d) { return -c * (Math.sqrt(1 - (t/=d)*t) - 1) + b; }, easeOutCirc: function (x, t, b, c, d) { return c * Math.sqrt(1 - (t=t/d-1)*t) + b; }, easeInOutCirc: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d/2) < 1) return -c/2 * (Math.sqrt(1 - t*t) - 1) + b; return c/2 * (Math.sqrt(1 - (t-=2)*t) + 1) + b; }, easeInElastic: function (x, t, b, c, d) { var s=1.70158;var p=0;var a=c; if (t==0) return b; if ((t/=d)==1) return b+c; if (!p) p=d*.3; if (a < Math.abs(c)) { a=c; var s=p/4; } else var s = p/(2*Math.PI) * Math.asin (c/a); return -(a*Math.pow(2,10*(t-=1)) * Math.sin( (t*ds)*(2*Math.PI)/p )) + b; }, easeOutElastic: function (x, t, b, c, d) { var s=1.70158;var p=0;var a=c; if (t==0) return b; if ((t/=d)==1) return b+c; if (!p) p=d*.3; if (a < Math.abs(c)) { a=c; var s=p/4; } else var s = p/(2*Math.PI) * Math.asin (c/a); return a*Math.pow(2,-10*t) * Math.sin( (t*ds)*(2*Math.PI)/p ) + c + b; }, easeInOutElastic: function (x, t, b, c, d) { var s=1.70158;var p=0;var a=c; if (t==0) return b; if ((t/=d/2)==2) return b+c; if (!p) p=d*(.3*1.5); if (a < Math.abs(c)) { a=c; var s=p/4; } else var s = p/(2*Math.PI) * Math.asin (c/a); if (t < 1) return -.5*(a*Math.pow(2,10*(t-=1)) * Math.sin( (t*ds)*(2*Math.PI)/p )) + b; return a*Math.pow(2,-10*(t-=1)) * Math.sin( (t*ds)*(2*Math.PI)/p )*.5 + c + b; }, easeInBack: function (x, t, b, c, d, s) { if (s == undefined) s = 1.70158; return c*(t/=d)*t*((s+1)*t - s) + b; }, easeOutBack: function (x, t, b, c, d, s) { if (s == undefined) s = 1.70158; return c*((t=t/d-1)*t*((s+1)*t + s) + 1) + b; }, easeInOutBack: function (x, t, b, c, d, s) { if (s == undefined) s = 1.70158; if ((t/=d/2) < 1) return c/2*(t*t*(((s*=(1.525))+1)*t - s)) + b; return c/2*((t-=2)*t*(((s*=(1.525))+1)*t + s) + 2) + b; }, easeInBounce: function (x, t, b, c, d) { return c - jQuery.easing.easeOutBounce (x, dt, 0, c, d) + b; }, easeOutBounce: function (x, t, b, c, d) { if ((t/=d) < (1/2.75)) { return c*(7.5625*t*t) + b; } else if (t < (2/2.75)) { return c*(7.5625*(t-=(1.5/2.75))*t + .75) + b; } else if (t < (2.5/2.75)) { return c*(7.5625*(t-=(2.25/2.75))*t + .9375) + b; } else { return c*(7.5625*(t-=(2.625/2.75))*t + .984375) + b; } }, easeInOutBounce: function (x, t, b, c, d) { if (t < d/2) return jQuery.easing.easeInBounce (x, t*2, 0, c, d) * .5 + b; return jQuery.easing.easeOutBounce (x, t*2-d, 0, c, d) * .5 + c*.5 + b; } }); 

स्रोत:

http://gsgd.co.uk/sandbox/jquery/easing/