दिलचस्प पोस्ट
क्या 64-बिट C # में एक 64-बिट पूर्णांक है? ऐप स्टोर पर आवेदन के लिए कोई मान्य 'एपीएस-पर्यावरण' एंटाइटलमेंट स्ट्रिंग नहीं मिला कैसे यूआरएल में हैश वर्ण से बचें एक टेक्स्टरेआ के अंदर पाठ हाइलाइट करें मैं यूनिकोड के चरित्र का कोड कैसे प्राप्त करूं? एक्लिप्स से मापदंडों के साथ जावा मुख्य विधि को शामिल करना जांच कर रहा है कि क्या मेरा विंडोज़ अनुप्रयोग चल रहा है कार्यपत्रक डेटा पर SQL- जैसी क्वेरी बनाने के लिए Excel फ़ंक्शन? पायथन लैम्ब्डा एक लूप में न्यूएर फ्लेक्सबॉक्स एपीआई का उपयोग कर फ्लेक्सबॉक्स और ऊर्ध्वाधर स्क्रॉल एक पूर्ण-ऊंचाई वाले ऐप में नेस्टेड ऑब्जेक्ट कुंजी के अस्तित्व के लिए जावास्क्रिप्ट परीक्षण मैं मेकफाइल लक्ष्य में बास सिंटैक्स का उपयोग कैसे कर सकता हूं? एंड्रॉइड Geofence अंत में संक्रमण इरादों हो रही बंद करो निर्दिष्ट प्रकार सदस्य 'तिथि' LINQ में इकाईयों अपवाद के लिए समर्थित नहीं है स्कीम में डॉट नोटेशन

IPhone 6 और 6 प्लस पर ऐप्स के लिए मूल समाधान कैसे सक्षम करें?

Xcode 6 जीएम में अब आईफोन 6 और 6 प्लस के लिए सिमुलेटर शामिल हैं, और डिफ़ॉल्ट रूप से वे एक स्केल मोड में ऐप्स चलाते हैं।

नए स्क्रीन आकार को सक्षम करने के लिए मैंने Default-667h@2x.png जोड़ने की कोशिश की, जो अब Default-667h@2x.png एक हिस्सा कर रही है, क्योंकि अब ऐप्पल में चलने में विफल रहता है, त्रुटि "सिम्युलेटर में ऐप चलाने में असमर्थ – एक त्रुटि का सामना करना पड़ा जबकि चल रहा है (डोमेन = लॉन्चसर्विसेज एर्रेट, कोड = 0) "।

क्या किसी ने सोचा है कि वास्तव में 6/6 + रिज़ॉल्यूशन में चलाने वाले ऐप को कैसे प्राप्त किया जाए?

वेब के समाधान से एकत्रित समाधान "IPhone 6 और 6 प्लस पर ऐप्स के लिए मूल समाधान कैसे सक्षम करें?"

आप लॉन्च स्क्रीन फ़ाइल जोड़ सकते हैं जो एकाधिक स्क्रीन आकारों के लिए काम करती है। मैंने सिर्फ मेनस्टोरीबोर्ड को एक लॉन्च स्क्रीन फ़ाइल के रूप में जोड़ा था और जो एप्लिकेशन को स्केलिंग से बंद कर दिया था। मुझे लगता है कि मुझे बाद में एक स्थायी लॉन्च स्क्रीन जोड़ने की आवश्यकता होगी, लेकिन इसने मूल प्रस्ताव को प्राप्त किया और जल्दी से काम किया। Xcode में, अपने लक्ष्य, सामान्य पर जाएं और लॉन्च स्क्रीन फ़ाइल को वहां जोड़ें।

स्क्रीन फ़ाइल लॉन्च करें

यदि आप संपत्ति कैटलॉग का उपयोग कर रहे हैं, तो लॉन्च इमेजेस संपत्ति कैटलॉग पर जाएं और दो नए iPhones के लिए नई लॉन्च छवियां जोड़ें। आपको नई छवियां जोड़ने के लिए जगह देखने के लिए "नई लॉन्च छवि जोड़ें" राइट क्लिक करने और चुनने की आवश्यकता हो सकती है।

आईफोन 6 (रेटिना एचडी 4.7) को 750 x 1334 की एक पोर्ट्रेट लॉन्च छवि की आवश्यकता है।

आईफोन 6 प्लस (रेटिना एचडी 5.5) क्रमशः 1242 x 2208 और 2208 x 1242 के आकार के चित्र और लैंडस्केप चित्रों की आवश्यकता है।

मैंने बुनियादी ब्लैक लॉन्च स्क्रीन बनाईं है जो आईफोन 6 और आईफोन 6+ पर ऐप्लीकेशन को ठीक से कर देगा:

आईफोन 6 पोर्ट्रेट

आईफोन 6 प्लस पोर्ट्रेट

यदि आपके पास पहले से आपके .xcassett में एक लॉन्च इमेज है, तो इसे खोलें, Xcode में दाएं मेनू में तीसरे टैब पर स्विच करें और मौजूदा सेट में उन्हें जोड़ने के लिए आईओएस 8.0 आईफोन छवियों को टिकें। फिर छवियों को ऊपर खींचें:

यहां छवि विवरण दर्ज करें

मैं एक परिसंपत्ति सूची पेश नहीं करना चाहता था

यहां सेहोरससेयो के उत्तर के अनुसार, info.plist के लिए निम्नलिखित को जोड़ने के लिए मेरे लिए काम किया। (मैंने इसे "स्रोत कोड" के रूप में संपादित किया।) मैंने तब छवियों को नाम दिया- Default_667h@2x.png और Default736h@3x.png

 <key>UILaunchImages</key> <array> <dict> <key>UILaunchImageMinimumOSVersion</key> <string>8.0</string> <key>UILaunchImageName</key> <string>Default-667h</string> <key>UILaunchImageOrientation</key> <string>Portrait</string> <key>UILaunchImageSize</key> <string>{375, 667}</string> </dict> <dict> <key>UILaunchImageMinimumOSVersion</key> <string>8.0</string> <key>UILaunchImageName</key> <string>Default-736h</string> <key>UILaunchImageOrientation</key> <string>Portrait</string> <key>UILaunchImageSize</key> <string>{414, 736}</string> </dict> </array> 

ध्यान दें कि iPhone 6 में 320pt (640 पीएक्स) रिज़ॉल्यूशन का उपयोग होगा यदि आपने iPhone> Settings> Display & Brightness> View में 'Display Zoom' सक्षम किया है

निम्न करें (फोटो में देखें)

  1. गोटो संपत्ति कैटलॉग
  2. राइट-क्लिक करें और चुनें "नई लॉन्च छवि जोड़ें"

    • आईफोन 6 -> 750 x 1334
    • आईफोन 6 प्लस -> 1242 x 2208 और 2208 x 1242

यहां छवि विवरण दर्ज करें

चलते समय एक त्रुटि आई थी (डोमेन = लॉन्चसर्विसेज़ एर्रेट, कोड = 0)

आमतौर पर यह दर्शाता है कि installd ने अधिष्ठापन प्रक्रिया (खराब संसाधन या समान) के दौरान एक त्रुटि लौटाई।

दुर्भाग्य से, Xcode वास्तविक अंतर्निहित त्रुटि प्रदर्शित नहीं करता है (इस ज्ञात बग के डुप्ले फाइल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें)।

आपको ~ / Library / Logs / CoreSimulator / CoreSimulator.log जांचना चाहिए जो आपके लिए अंतर्निहित त्रुटि लॉग करेंगे।

यदि आप संपत्ति कैटलॉग का उपयोग कर रहे हैं, और एक ही परिसंपत्ति कैटलॉग फ़ाइल का उपयोग करते हुए दोनों में एक से अधिक लक्ष्य हैं, तो सुनिश्चित करें कि इस फ़ाइल ने सही पैनल में एक्सकोड में दोनों लक्ष्यों की जांच की है।

यह मेरी समस्या थी

यहां छवि विवरण दर्ज करें