दिलचस्प पोस्ट
विकर्ण पर मूल्य कैसे निर्दिष्ट करें? System.UnauthorizedAccessException: त्रुटि संदेश 80070005 के साथ वर्ड इंटरॉप के लिए COM क्लास फ़ैक्टरी को पुनर्प्राप्त करना। एक फ़ील्ड प्रारंभिक nonstatic क्षेत्र, विधि, या संपत्ति का संदर्भ नहीं दे सकते Google Apps स्क्रिप्ट में अधिकतम निष्पादन समय बढ़ गया मैं एक स्ट्रिंग को कैसे विभाजित कर सकता हूं, एक विशेष चरित्र पर तोड़ सकता हूं? NetBeans से टॉमकेट शुरू करने में त्रुटि – '127.0.0.1 *' को आंतरिक या बाहरी कमान के रूप में मान्यता नहीं दी गई है जावास्क्रिप्ट में ओवरलोडिंग अंकगणित ऑपरेटर्स? "जावा हीप स्पेस" और "मेमोरी आउट आउट" प्राप्त करते समय ग्रहण स्मृति सेटिंग्स नोडजेएस अनुप्रयोगों का सुरक्षित वितरण एसएएसएस का इस्तेमाल करते हुए नेस्टेड कक्षाओं को शामिल करना कैसे इस प्रकार scoping बुलाया है? aws java sdk का उपयोग करके बिलिंग जानकारी HTMLUnit ScriptException को कैसे दूर करना है? Perceptron सीखना एल्गोरिथ्म 0 करने के लिए नहीं converging मौजूदा प्रक्रिया के एसटीडीआई को बाहरी प्रक्रिया से कैसे डेटा लिखना है?

प्रोग्रामिंग ब्लूटूथ को iphone एसडीके में चालू करें?

मैंने इस बारे में बहुत सारे सवाल देखे हैं लेकिन कोई भी वास्तव में एक वास्तविक उत्तर देता है (आयात करने के लिए चौखटे, वास्तविक कोड आदि) वे केवल एक निजी एपीआई के साथ कहते हैं और यह आपके ऐप को ऐप स्टोर से अस्वीकार कर देगा।

मुझे पता है कि एक निजी एपीआई के इस्तेमाल से मेरा ऐप अस्वीकार कर दिया जाएगा, मैं सोच रहा था कि यह व्यक्तिगत उपयोग के लिए कैसे करे। (आईफोन एसडीके 3.1.2, आईपॉड टच 2 जी)

वेब के समाधान से एकत्रित समाधान "प्रोग्रामिंग ब्लूटूथ को iphone एसडीके में चालू करें?"

मैं इस रूप में अच्छी तरह से देख रहा हूँ आपको अपने प्रोजेक्ट में bluetoothmanager ढांचे और हेडर फ़ाइल को शामिल करना होगा। यह अंदर होना चाहिए

/Developer/Platforms/iPhoneOS.platform/Developer/SDKs/iPhoneOS3.0.sdk/System/Library/PrivateFrameworks/BluetoothManager.framework/

अगर शीर्ष लेख फ़ाइल नहीं है, तो आपको लाइब्रेरी से उत्पन्न एक .h फाइल को प्राप्त करना होगा और इसे अपने प्रोजेक्ट में शामिल करना होगा। मैं इसे खोजने के लिए googled; यहां यहां एक है:

http://iphone-dev.googlecode.com/svn/branches/include-1.2-sdk/include/BluetoothManager/

आपके प्रोजेक्ट में जोड़ा जाने के बाद, आपका आयात इस तरह दिखना चाहिए कि शीर्ष लेख फ़ाइल पहले से ही ढांचे में है:

#import <BluetoothManager/BluetoothManager.h> 

या फिर अगर आपने अपनी प्रोजेक्ट में अपना ब्लूटूथ मैनेजर एच फ़ाइल डाल दी है:

 #import "BluetoothManager.h 

ब्लूटूथ को टॉगल करने के लिए यहां कोड है:

 BluetoothManager *manager = [BluetoothManager sharedInstance]; [manager setEnabled:![manager enabled]]; 

मैंने यह करने के लिए एक उपयोगिता का निर्माण किया है और यह काम करता है। ध्यान दें, यदि आप जो करना चाहते हैं, तो ब्लूटूथ को टॉगल करने और बाहर निकलने के लिए, यूआई के बिना उपयोग करने के लिए उपयोगिता बनाते हैं, एक्सकोड में एक नया प्रोजेक्ट बनाते हैं और विंडो-आधारित एप्लीकेशन टेम्प्लेट का इस्तेमाल करते हैं। कोड को दीफिनिशी लाँचिंगविथऑप्ट्स पद्धति में जोड़ें और [window makeKeyAndVisible] को exit(0) साथ बदलें।

आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि बायनेरिज़ और हेडर फ़ाइलें निजी फ़्रेमवर्क फ़ोल्डर्स में दोनों हैं:

 /Developer/Platforms/iPhoneOS.platform/Developer/SDKs/iPhoneOS4.2.sdk/System/Library/PrivateFrameworks 

यह आपको PrivateFrameworks जैसे कि BluetoothManager.framework को अपने ऐप में आयात करने और त्रुटियों को प्राप्त करने की अनुमति देगा। आप हेडर ऑनलाइन कैसे प्राप्त कर सकते हैं यह 3.1.2+ के लिए काम करता है क्योंकि मैं अभी एक ऐप लिख रहा हूं जो सिम के साथ-साथ मेरे डिवाइस पर बिल्कुल काम करता है।

यदि आप सिम्युलेटर में टेस्ट करने वाले हैं, तो निम्न का उपयोग करें:

 #if TARGET_IPHONE_SIMULATOR //This is where simulator code goes that use private frameworks #else /* this works in iOS 4.2.1 */ Class BluetoothManager = objc_getClass("BluetoothManager"); id btCont = [BluetoothManager sharedInstance]; [btCont setPowered:YES]; #endif 
 - (BOOL)application:(UIApplication *)application didFinishLaunchingWithOptions:(NSDictionary *)launchOptions { // Override point for customization after application launch. #if TARGET_IPHONE_SIMULATOR exit( EXIT_SUCCESS ) ; #else /* this works in iOS 4.2.3 */ Class BluetoothManager = objc_getClass( "BluetoothManager" ) ; id btCont = [BluetoothManager sharedInstance] ; [self performSelector:@selector(toggle:) withObject:btCont afterDelay:1.0f] ; #endif return YES ; } #if TARGET_IPHONE_SIMULATOR #else - (void)toggle:(id)btCont { BOOL currentState = [btCont enabled] ; [btCont setEnabled:!currentState] ; [btCont setPowered:!currentState] ; } #endif 

उपरोक्त विधि आईओएस 4.2.3 में काम करेगी

काम करने वाले ब्लूटूथ प्रबंधक निजी एपीआई को प्राप्त करने के लिए आपको निम्न कार्य करने की आवश्यकता है: 1. 4 हेक्टेयर फाइलों को हार्कोनियन द्वारा इंगित करें और उन्हें अपनी एसडीके फाइलों में जोड़ने दें (हेडर फाइल को अपनी प्रोजेक्ट में जोड़ना) 2. अपने प्रोजेक्ट में फ्रेमवर्क जोड़ें आपके प्रोजेक्ट में बाइनरी फ़ाइलें) 3. ब्लूटूथ प्रबंधक सेवा के साथ काम करने के लिए एक चर बनाओ उदाहरण: बीटीएमएनेजर = [ब्लूटूथ प्रबंधक शेयररेंस]; 4. ब्लूटूथ प्रबंधक की विधियों का उपयोग करें, आप उन सभी को BluetoothManager.h देख सकते हैं

मैंने एक पूरा नमूना रखा है जो यहां उपलब्ध है: http://www.pocketmagic.net/?p=2827

उम्मीद है कि यह मदद करता है, राडू

मेरा मानना ​​है कि समाधान को लॉन्चैटला के लिए एक सिस्टम कॉल करना है, क्योंकि सिस्टम सेवाओं को शुरू करने / रोकने के लिए जिम्मेदार डेमॉन है

आईफोन 5 एस के साथ
[बीटीकंट सेटसक्षम:! वर्तमानस्टेट]; [बीटीएनटीट सेटः समर्थित:! मौजूदा स्टेट];
चल नहीं रहा