दिलचस्प पोस्ट
क्या मैं 360 डिग्री से अधिक दृश्य को घुमाए रखने के लिए सीजीएफ़िनी ट्रांससंसम मेकेरोटेशन का उपयोग कर सकता हूं? पेपैल जैसे एक पूर्ण ऑनलाइन भुगतान गेटवे का निर्माण सिम्युलेटर में स्विफ्ट (आईओएस 8) में एमएफमेल कॉम्पोज़ वीक कंट्रोलर के साथ असली गलतफहमी है एक्लिप्से जूनो / केप्लर / लुना सीडीटी में सी ++ 11 सक्षम करना constexpr और reinterpret कलाकारों के साथ एक स्थिर const शून्य सूचक का प्रारंभ, जो संकलक सही है? निर्माण विफल रहा: एलडी: डुप्लिकेट प्रतीक _OBJC_CLASS _ $ _ बीजगणित 5 प्रथमदर्शिका नियंत्रक Google Play सेवाएं अपडेट जावा में JSON का उपयोग करते हुए HTTP POST एमवीसी रेजर देखें नेस्टेड फॉरचास मॉडल एक तालिका में कई रैंक एंड्रॉइड में चिकना स्क्रॉलिंग जावास्क्रिप्ट से कैसे प्राप्त करें पैरामीटर प्राप्त करें? मैं आदेश के लिए और सीमा नियमों के लिए पीडो के तैयार वक्तव्य का उपयोग कैसे करूं? क्या MongoDB फील्ड नामों में अक्षरों की अनुमति नहीं है? सूची दृश्य के लिए Android कस्टम पंक्ति आइटम

didFailToReceiveAdWithError IOS 8 सिमुलेटर के लिए काम नहीं कर रहा है

मेरी आईएडी / AdMob मध्यस्थता सभी IOS 7 सिमुलेटर और उपकरणों के साथ ठीक काम करती है हालांकि, IOS 8 didFailToReceiveAdWithError विधि किसी भी सिमुलेटर के लिए काम नहीं करता है लेकिन यह आईओएस 8 उपकरणों के लिए काम करता है समस्या यह है कि मेरे पास परीक्षण करने के लिए आईफोन 6/6 + उपकरण नहीं है I इसलिए मैं आईओएस 8 सिम्युलेटर पर भरोसा कर रहा हूँ

-(void)bannerViewDidLoadAd:(ADBannerView *)banner{ [UIView beginAnimations:nil context:NULL]; iAd.frame=CGRectOffset (iAd.frame 0, -667); [UIView commitAnimations]; [UIView beginAnimations:nil context:NULL]; iAd.frame=CGRectOffset (iAd.frame 0, 0); [UIView commitAnimations]; } -(void)bannerView:(ADBannerView *)banner didFailToReceiveAdWithError:(NSError *)error{ [UIView beginAnimations:nil context:NULL]; iAd.frame=CGRectOffset (iAd.frame 0, -740); [UIView commitAnimations]; [UIView beginAnimations:nil context:NULL]; AdMob.frame=CGRectOffset (iAd.frame 0, -667); [UIView commitAnimations]; } 

मुझे यह भी पता नहीं है कि अगर फ़ेस-टू-रीसेव निर्देशांक सही हैं तो मुझे परीक्षा का कोई रास्ता नहीं है। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि फ़ाईल टूरावे ऐडविथ त्रुटि केवल आईओएस 8 सिम्युलेटर के लिए क्यों नहीं बुलाया गया है? क्या यह एक आईओएस 8 सिम्युलेटर बग है या क्या मैं इस समस्या को ठीक करने के लिए कुछ कर सकता हूं?

// अनदेखा ^^

  -(AppDelegate *)appdelegate{ return (AppDelegate *) [[UIApplication sharedApplication] delegate]; } -(void)viewWillAppear:(BOOL)animated{ //iAD _iAdView= [[self appdelegate] iAdView]; _iAdView.delegate=self; screenBounds = [[UIScreen mainScreen] bounds]; [_iAdView setFrame:CGRectMake(0, 0, _iAdView.bounds.size.width, _iAdView.bounds.size.height)]; _iAdView.center = CGPointMake(screenBounds.size.width / 2, screenBounds.origin.y + (_iAdView.bounds.size.height / 2)); [self.view addSubview:_iAdView]; //ADMOB _adMobView= [[self appdelegate] adMobView]; _adMobView = [[GADBannerView alloc] initWithAdSize:kGADAdSizeSmartBannerPortrait]; _adMobView.adUnitID = @"My-Unit-ID"; _adMobView.rootViewController = self; GADRequest *request =[GADRequest request]; request.testDevices = @[ @"Test-Number" ]; [_adMobView loadRequest:request]; [_adMobView setFrame:CGRectMake(0, 0, _adMobView.bounds.size.width, _adMobView.bounds.size.height)]; _adMobView.center = CGPointMake(screenBounds.size.width / 2, screenBounds.size.height - (_adMobView.bounds.size.height / 2)); [self.view addSubview:_adMobView]; } -(void)viewWillDisappear:(BOOL)animated{ //Whether I remove this or not, nothing changes //iAD _iAdView.delegate = nil; _iAdView=nil; _iAdView.alpha=0.0; //ADMOB _adMobView.delegate=nil; _adMobView=nil; _adMobView.alpha=0.0; } -(void)bannerViewDidLoadAd:(ADBannerView *)banner{ NSLog(@"iAd received"); _iAdView.alpha=1.0; _adMobView.alpha = 0.0; [UIView commitAnimations]; } -(void)bannerView:(ADBannerView *)banner didFailToReceiveAdWithError:(NSError *)error{ NSLog(@"iAd failed, AdMob received"); _iAdView.alpha=0.0; _adMobView.alpha=1.0; [UIView commitAnimations]; } 

वेब के समाधान से एकत्रित समाधान "didFailToReceiveAdWithError IOS 8 सिमुलेटर के लिए काम नहीं कर रहा है"

IAd और AdMob बैनर को लागू करने के लिए आपको यह सब कुछ चाहिए यह आईएडी का समर्थन करता है और एक विज्ञापन बैनर दिखाता है अगर हमारी ऐप iAd से कोई विज्ञापन प्राप्त करने में विफल हो। मैंने पिछले कुछ हफ्तों में इसके बारे में बहुत से प्रश्नों को देखा है, इसलिए मैंने सचमुच टिप्पणी की है जितना मैं समझ सकता हूं कि हर किसी को ये समझना चाहिए कि वास्तव में क्या हो रहा है।

 // Import iAd and AdMob in your header file #import "ViewController.h" // Enter YOUR ad id you receive from AdMob here #define BANNER_UNIT_ID @"yourAdMobBannerID" @interface ViewController () @end @implementation ViewController { //We will put these here so we can access them globally GADBannerView *adMobView; ADBannerView *iAdView; CGRect screenBounds; } - (void)viewDidLoad { [super viewDidLoad]; // Get device screen size // For example, screenBounds on an iPhone 6 will look like this // screenBounds.origin.x == 0 // screenBounds.origin.y == 0 // screenBounds.size.width == 375 // screenBounds.size.height == 667 screenBounds = [[UIScreen mainScreen] bounds]; // Setup iAd view // Create the AdBannerView iAdView = [[ADBannerView alloc] initWithFrame:CGRectZero]; // Set its delegate iAdView.delegate=self; // This sets the frame origin at (0,0) which would be the top left of the device screen // iAdView.bounds.size.width and iAdView.bounds.size.height sets the size of the AdBannerView [iAdView setFrame:CGRectMake(0, 0, iAdView.bounds.size.width, iAdView.bounds.size.height)]; // This will take the center of our AdBannerView and move it to a point (x,y) // We want our AdBannerView.center in the center of the device screen // So lets get the width of our screen and divide it by 2. We do this with screenBounds.size.width / 2 // We also want our AdBannerView to be at the bottom of the screen // So lets get the height of our screen with screenBounds.size.height // Remember were talking about the center of our AdBannerView here so if we just set it to that // Half of our AdBannerView's height will be cut off by the bottom of the screen // So lets subtract half of our AdBannerView's height to fix that with iAdView.bounds.size.height / 2 iAdView.center = CGPointMake(screenBounds.size.width / 2, screenBounds.size.height - (iAdView.bounds.size.height / 2)); // Add it to our view [self.view addSubview:iAdView]; // Our AdBannerView is now at the bottom of our devices screen // But it takes a second to receive an ad from iAd's network so lets make it transparent for now iAdView.alpha = 0.0; // Setup AdMob view // Create the GADBannerView adMobView = [[GADBannerView alloc] initWithAdSize:kGADAdSizeBanner]; // Use the BANNER_UNIT_ID we defined earlier adMobView.adUnitID = BANNER_UNIT_ID; adMobView.rootViewController = self; [adMobView loadRequest:[GADRequest request]]; // This sets the frame origin at (0,0) which would be the top left of the device screen // adMobView.bounds.size.width and adMobView.bounds.size.height sets the size of the GADBannerView [adMobView setFrame:CGRectMake(0, 0, adMobView.bounds.size.width, adMobView.bounds.size.height)]; // This will take the center of our GADBannerView and move it to a point (x,y) // We want our GADBannerView.center in the center of the device screen // So lets get the width of our screen and divide it by 2. We do this with screenBounds.size.width / 2 // We also want our GADBannerView to be at the bottom of the screen // So lets get the height of our screen with screenBounds.size.height // Remember were talking about the center of our GADBannerView here so if we just set it to that // Half of our GADBannerView's height will be cut off by the bottom of the screen // So lets subtract half of our GADBannerView's height to fix that with adMobView.bounds.size.height / 2 adMobView.center = CGPointMake(screenBounds.size.width / 2, screenBounds.size.height - (adMobView.bounds.size.height / 2)); // Add it to our view [self.view addSubview:adMobView]; // We don't have to set the alpha of GADBannerView to 0.0 because it is automatically transparent if no ad is available } //iAd methods -(void)bannerViewDidLoadAd:(ADBannerView *)banner { NSLog(@"iAd received ad"); // We received an ad from iAd so lets show it // We will animate the transition of its alpha from 0.0 to 1.0 // Also lets animate our GADBannerView from 1.0 to 0.0 to hide it [UIView beginAnimations:nil context:NULL]; iAdView.alpha = 1.0; adMobView.alpha = 0.0; [UIView commitAnimations]; } -(void)bannerView:(ADBannerView *)banner didFailToReceiveAdWithError:(NSError *)error { NSLog(@"iAd failed"); // We failed to receive an ad from iAd so lets hide it // We will animate the transition of its alpha from 1.0 to 0.0 // Also lets animate our GADBannerView from 0.0 to 1.0 to show it // AdMob has near a 100% fill rate so the chances of there being an ad are almost certain [UIView beginAnimations:nil context:NULL]; iAdView.alpha = 0.0; adMobView.alpha = 1.0; [UIView commitAnimations]; } 

स्क्रीन के शीर्ष पर विज्ञापन रखने के लिए हमें सीजीपी पॉइंट्स बदलने की ज़रूरत है जो हम अपने विज्ञापन देखने के केंद्रों को बता रहे हैं।

 // This will take the center of our AdBannerView and move it to a point (x,y) // We want our AdBannerView.center in the center of the device screen // So lets get the width of our screen and divide it by 2. We do this with screenBounds.size.width / 2 // We also want our AdBannerView to be at the top of the screen // So lets get the origin of our screen with screenBounds.origin.y // Remember were talking about the center of our AdBannerView here so if we just set it to that // Half of our AdBannerView's height will be cut off by the top of the screen // So lets add half of our AdBannerView's height to fix that with iAdView.bounds.size.height / 2 iAdView.center = CGPointMake(screenBounds.size.width / 2, screenBounds.origin.y + (iAdView.bounds.size.height / 2)); // This will take the center of our GADBannerView and move it to a point (x,y) // We want our GADBannerView.center in the center of the device screen // So lets get the width of our screen and divide it by 2. We do this with screenBounds.size.width / 2 // We also want our GADBannerView to be at the top of the screen // So lets get the origin of our screen with screenBounds.origin.y // Remember were talking about the center of our GADBannerView here so if we just set it to that // Half of our GADBannerView's height will be cut off by the top of the screen // So lets add half of our GADBannerView's height to fix that with adMobView.bounds.size.height / 2 adMobView.center = CGPointMake(screenBounds.size.width / 2, screenBounds.origin.y + (adMobView.bounds.size.height / 2));