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आईओएस: 3 डी स्पेस में मूवमेंट प्रेसिजन

मैं जो समझता हूं, जीपीएस में सटीकता सीमित है। क्या 3 डी स्पेस में किसी व्यक्ति के लिए अधिक सटीक स्थान प्राप्त करना संभव है?

मैं एक ऐसा एप्लिकेशन लिखने की योजना बना रहा हूं जहां उपयोगकर्ता किसी भी दिशा में अपने फोन से आगे बढ़ जाएंगे, लेकिन केवल कुछ पैरों को स्थानांतरित करने की आवश्यकता है। क्या कोई तकनीक है, हो सकता है कि एक्सीलरोमीटर और जीरोस्कोप के साथ जो इस डिग्री की सटीकता को सक्षम करे?

उदाहरण के लिए, उपयोगकर्ता फोन को सपाट रखता है (ताकि फोन के नीचे फर्श के साथ समानांतर चलता है)। स्क्रीन पर कुछ खींचा है, जो "स्क्रीन के साथ" नहीं ले जाता है, क्योंकि व्यक्ति आगे, पिछड़े, और साइड-टू-साइड पर चलता है। इस प्रकार, वस्तु अस्थिर प्रतीत होती है, और केवल 3 डी स्पेस में सही स्थिति में फोन होने से खोजी जा सकती है।

मुझे कुछ कोडिंग लगाने के लिए किसी की ज़रूरत नहीं है, बस मुझे एक संक्षिप्त समझें, अगर कुछ कड़ी मेहनत के साथ, यह संभव भी हो सकता है

धन्यवाद!

डेरेक

वेब के समाधान से एकत्रित समाधान "आईओएस: 3 डी स्पेस में मूवमेंट प्रेसिजन"

नहीं वास्तव में नहीं। अगर आप दो बार एक्सीलरोमीटर मान एकीकृत करते हैं तो आपको स्थिति मिलती है लेकिन त्रुटि भयानक है। यह व्यवहार में बेकार है

यहां एक व्याख्या है कि (Google टेक टॉक) 23:20 पर क्यों ?

आप वास्तव में क्या कर सकते हैं फोन की ओरिएंटेशन को बदलकर अपनी "छिपी वस्तु" को खोजना है। यह सिर्फ त्वरक और कम्पास के साथ बहुत अच्छी तरह से काम करता है। कॉलेक्रिस्टेनसेन द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में यह बिल्कुल वही है।

http://www.readwriteweb.com/archives/impressive_augmented_reality_demo_shows_off_sensor_fusion.php देखें

"संवेदक संलयन" का उपयोग करते हुए विभिन्न सेंसरों से आउटपुट को जोड़कर स्थान को काफी बढ़ाया जा सकता है सबसे दिलचस्प अवधारणा, मुझे लगता है, कैमरे से आउटपुट का पता लगाने और रिकॉर्ड आंदोलन (जीरस, एक्सीलरमीटर और जीपीएस के साथ संयोजन) का उपयोग कर रहा है। आपको गठबंधन के लिए एक केमैन फ़िल्टर लिखना चाहिए।

समस्या ये है कि यह इंजीनियरिंग ग्रेजुएट छात्र के स्तर पर है, जिन्होंने इस तरह की बातें पढ़ाई के लिए साल बिताए हैं। असंभव नहीं है, लेकिन एक चुनौती के लिए तैयार रहें।