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सफारी में CSS3 एनीमेशन काम नहीं कर रहा है स्ट्रीम करता है। हमेशा फ़्लैप को कॉल करें। बंद करें (और स्ट्रीम। फ्लश) एंड्रॉइड ऑनक्लिक एक्सएमएल बनाम ऑनक्लिक लेस्टनर jQuery यदि div में "x" वर्ग नहीं है मुद्रण संवाद बॉक्स के बिना जावास्क्रिप्ट प्रिंट सीएसएस अगले तत्व सी में फ़ंक्शन में एरे और एरे पॉइंटर को गुज़रने में अंतर संग्रहित प्रक्रिया 'dbo.aspnet_CheckSchemaVersion' नहीं मिल सका अपने वर्तमान मूल्य के आधार पर मोंगोडीबी में एक मूल्य अपडेट करें यदि underscore.js टेम्पलेट्स में बयान का उपयोग कैसे करें? पूर्ण स्क्रीन जावा में जेफ्रेम मैं परिवर्तनों के लिए DOM को कैसे मॉनिटर कर सकता हूं? इनलाइन फॉर्मसेट के साथ मॉडल और संबंधित मॉडल बनाना जांचें कि क्या एप्लिकेशन इंस्टॉल है – एंड्रॉइड क्यों एक बंद टैग न आना होगा?

जावा में लाइनों के साथ ड्रा करें

मैं इस तरह के जावा आंकड़े में कैसे आकर्षित कर सकता हूं?

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यहाँ मेरा कोड है जिसे इस आंकड़े के कम से कम आधे आरेखित करना है

import java.awt.Color; import java.awt.Graphics; import javax.swing.JComponent; import javax.swing.JFrame; public class Main { public static void main(String[] a) { JFrame window = new JFrame(); window.setDefaultCloseOperation(JFrame.EXIT_ON_CLOSE); window.setBounds(30, 30, 300, 300); window.getContentPane().add(new MyCanvas()); window.setVisible(true); } } class MyCanvas extends JComponent { private static final long serialVersionUID = 1L; public void paint(Graphics g) { int i =0; for ( i = 0; i < 100; i++) { int x=1+i*3; g.drawLine(x, 200, 2+(x+(i/2)), 400-((i*i)/20)); } } } 

और मुझे ये एक मिलता है

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वेब के समाधान से एकत्रित समाधान "जावा में लाइनों के साथ ड्रा करें"

एक छोटे एनीमेशन आपको रोटेशन रोटेशन के संदर्भ में दिखने वाले तर्क को दिखाने के लिए। एक घड़ी पर एक हाथ की तरह लाइन के बारे में सोचो कैसे एक घड़ी पर एक हाथ चेतन होगा यह बहुत सटीक एक ही अवधारणा है एकमात्र अंतर यह है कि x1 (घड़ी के केंद्र बिंदु के लिए एक्स बिंदु), फिर भी शेष के बजाय, यह x अक्ष (जो कि y1 निरंतर) के साथ चलता है, जबकि हाथ बदल रहा है। तो घड़ी की प्रत्येक टिक (हाथ रोटेशन) के लिए, एक्स स्थान भी क्षैतिज रूप से स्थानांतरित किया जाता है जिस तरह से मैं इसे देख रहा था।

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 import java.awt.Color; import java.awt.Dimension; import java.awt.Graphics; import java.awt.event.ActionEvent; import java.awt.event.ActionListener; import java.util.ArrayList; import java.util.List; import javax.swing.JButton; import javax.swing.JFrame; import javax.swing.JPanel; import javax.swing.Timer; public class Main { public static void main(String[] a) { JFrame window = new JFrame(); window.setDefaultCloseOperation(JFrame.EXIT_ON_CLOSE); window.setResizable(false); window.getContentPane().add(new MyCanvas()); window.pack(); window.setVisible(true); } } class MyCanvas extends JPanel { int x1 = 0; int rotate = 50; List<Line> lines; Timer timer = null; public MyCanvas() { lines = new ArrayList<>(); timer = new Timer(75, new ActionListener() { public void actionPerformed(ActionEvent e) { if (rotate < -50) { ((Timer) e.getSource()).stop(); } else { lines.add(new Line(x1, rotate)); repaint(); x1 += 5; rotate--; } } }); JButton start = new JButton("Start the Magic"); start.addActionListener(new ActionListener(){ public void actionPerformed(ActionEvent e) { timer.start(); } }); add(start); } public Dimension getPreferredSize() { return new Dimension(502, 400); } private static final long serialVersionUID = 1L; public void paintComponent(Graphics g) { super.paintComponent(g); g.setColor(Color.BLACK); g.fillRect(0, 0, getWidth(), getHeight()); for (Line line : lines) { line.drawLine(g); } } class Line { int x1; int rotate; int y1 = 200; public Line(int x1, int rotate) { this.x1 = x1; this.rotate = rotate; } void drawLine(Graphics g) { int Radius = (int) (Math.min(getWidth(), getHeight()) * 0.4); int sLength = (int) (Radius * 0.9); int xSecond = (int) (x1 + sLength * Math.sin(rotate * (2 * Math.PI / 100))); int ySecond = (int) (y1 - sLength * Math.cos(rotate * (2 * Math.PI / 100))); g.setColor(Color.GREEN); g.drawLine(x1, y1, xSecond, ySecond); } } } 

मुझे इतना: डी

  float centerY = 250; float x1 = 0; float x2 = 0; float y2 = 400; float way2 = 0; for (int i = 0; i < 125; i++) { x2 += cos(way2*PI/-180)*10; y2 += sin(way2*PI/-180)*10; way2 += centerY/y2*0.235*10; x1 += y2/600*10; g.drawLine(x1,centerY,x2,y2); } 

मुझे इतना

यहां बताया गया है कि मैं क्या जानता हूं, हालांकि थोड़ा अलग है 🙂

  public void paint(Graphics g) { for (int i = 0; i < 100; i++) { int x = 1 + i * 3; g.drawLine(x, 200, x + i, 400 - i * i / 20); g.drawLine(600 - x, 200, 600 - (x + i), 400 - i * i / 20); } } 

हमें फ़ंक्शन '400 – i * i / 20' पर फिर से काम करने की आवश्यकता है