दिलचस्प पोस्ट
आंतरिक टेक्स्ट बनाम इनरियल एचटीएमएल बनाम लेबल बनाम टेक्स्ट बनाम टेक्स्ट कॉन्टैक्ट vs बाहरी टेक्स्ट अमेज़ॉन लैम्ब्डा में मूवी, स्पीपी और नमू का उपयोग करना कोड से androidManifest के "debuggable" मान हो रहा है? फेसबुक की एपीआई का उपयोग करते हुए उपयोगकर्ता को मेरे फेसबुक पेज या यूआरएल को पसंद करने की जांच कैसे करें बहुत सी सी # सीएसवी रीडर एक मेनू आइटम पर क्लिक करें ईवेंट को संभालना – एंड्रॉइड क्रॉस-थ्रेड ऑपरेशन मान्य नहीं है: इसे 'डुप्लिकेट' पर बनाया गया थ्रेड के अलावा किसी थ्रेड से एक्सेस किया गया 'नियंत्रण' पाठ बॉक्स एंड्रॉइड में एक फोन कॉल कैसे करें और जब कॉल किया जाता है तो मेरी गतिविधि पर वापस आ जाता है? आंतरिक एचटीएमएल को नियंत्रित करने से बच्चे के तत्व की इवेंट हैंडलर को हटा दिया जाता है? LINQ से एसक्यूएल कई तालिकाओं को बाहरी जुड़ने में बाएं TypeAdapter का उपयोग कर एक ऑब्जेक्ट में एक चर (बहुत से) के लिए जीएसएन कस्टम सीरलाइज़र Microsoft.Office.Interop.Word.Application का निपटान डेटाबेस में पहले से ही एक ऑब्जेक्ट नाम दिया गया है क्यों ValueType.GetHashCode () लागू की तरह है? UITableView एकाधिक चयन

कैसे कैनवास में छवि जोड़ने के लिए

मैं HTML में नए कैनवास तत्व के साथ थोड़ा सा प्रयोग कर रहा हूं।

मैं बस कैनवास में एक छवि जोड़ना चाहता हूं लेकिन यह किसी कारण के लिए काम नहीं करता है

मेरे पास निम्न कोड है:

एचटीएमएल

<canvas id="viewport"></canvas> 

सीएसएस

 canvas#viewport { border: 1px solid white; width: 900px; } 

जे एस

 var canvas = document.getElementById('viewport'), context = canvas.getContext('2d'); make_base(); function make_base() { base_image = new Image(); base_image.src = 'img/base.png'; context.drawImage(base_image, 100, 100); } 

छवि मौजूद है और मुझे कोई जावास्क्रिप्ट त्रुटियां नहीं मिलतीं छवि केवल प्रदर्शित नहीं होती है

यह वास्तव में कुछ आसान होना चाहिए I miss …

वेब के समाधान से एकत्रित समाधान "कैसे कैनवास में छवि जोड़ने के लिए"

शायद आपको इसे खींचने से पहले छवि लोड होने तक प्रतीक्षा करनी चाहिए। इसकी बजाय इसे आज़माएं:

 var canvas = document.getElementById('viewport'), context = canvas.getContext('2d'); make_base(); function make_base() { base_image = new Image(); base_image.src = 'img/base.png'; base_image.onload = function(){ context.drawImage(base_image, 100, 100); } } 

Ie छवि की ओलोड कॉलबैक में छवि खींचें।

यह देखें .. आशा है कि यह आपकी मदद करेगा ..

 var erase_image = new Image(); erase_image.src = '../images/erazer.gif'; erase_image.onload = function() { context.drawImage(erase_image, 78, 19); } 

मेरे मामले में, मैं फ़ंक्शन मापदंडों को गलत कर रहा था, जो हैं:

 context.drawImage(image, left, top); context.drawImage(image, left, top, width, height); 

यदि आप उन्हें उम्मीद करते हैं तो

 context.drawImage(image, width, height); 

आप प्रश्न में बताए अनुसार उसी प्रभाव से कैनवास के बाहर छवि को स्थान देंगे।

यहाँ कैनवास पर छवि खींचने के लिए नमूना कोड है-

 $("#selectedImage").change(function(e) { var URL = window.URL; var url = URL.createObjectURL(e.target.files[0]); img.src = url; img.onload = function() { var canvas = document.getElementById("myCanvas"); var ctx = canvas.getContext("2d"); ctx.clearRect(0, 0, canvas.width, canvas.height); ctx.drawImage(img, 0, 0, 500, 500); }}); 

उपरोक्त कोड में चयनित इमेज एक इनपुट नियंत्रण है जिसका इस्तेमाल सिस्टम पर छवि ब्राउज़ करने के लिए किया जा सकता है। पहलू अनुपात बनाए रखते हुए कैनवास पर छवि खींचने के लिए नमूना कोड के अधिक विवरण के लिए:

http://newapputil.blogspot.in/2016/09/show-image-on-canvas-html5.html